कर्नाटक में भाजपा की भारी बहुमत से होगी जीतःCM योगी

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 07:33 PM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भारी अंतर से जीतेगी और वहां सरकार बनाएगी।  नेपाल के जनकपुर से अयोध्या के लिए चली तीर्थयात्रियों की पहली बस का स्वागत करने के बाद योगी यहां पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कल बस को नेपाल से रवाना किया था। योगी रात को गोरखनाथ मंदिर में प्रवास करेंगे।  

उन्होंने कहा कि कर्नाटक चुनाव भाजपा भारी अंतर से जीतेगी। साथ ही कांग्रेस पर आरोप मढा कि वह वहां सत्ता का दुरूपयोग कर रही है।  योगी ने कहा कि भाजपा कर्नाटक में स्पष्ट बहुमत हासिल करेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने वहां सत्ता का दुरूपयोग किया। उनके मंत्री खुले आम पैसे बांटते पाए गए। वोट हासिल करने के लिए वे और भी हथकंडे अपना रहे हैं लेकिन कर्नाटक की जनता पूरे जोश में है और हमें उनका भरपूर समर्थन मिला। हम मानते हैं कि कर्नाटक में भाजपा की भारी बहुमत से जीत होगी।  

उन्होंने कहा कि कर्नाटक में किसानों की आत्महत्या की घटनाएं सबसे अधिक हैं। वहां प्रशासन भ्रष्टाचार में लिप्त है। सरकारी योजनाओं का फायदा जरूरतमंदों तक नहीं पहुंच रहा है। कांग्रेस सरकार को इसकी कीमत चुकानी होगी। इस सवाल पर कि नेपाल से बस द्वारा आये तीर्थयात्री कैसा महसूस कर रहे थे, तो योगी ने कहा कि उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर देखने की अपनी इच्छा प्रकट की और राम मंदिर जनता की इच्छा है तथा जनता की इच्छा का सम्मान होना चाहिए।  

Ruby