करवाचौथ के दिन पत्नी करती रही इंतजार, पति ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2016 - 06:44 PM (IST)

गाजियाबाद: करवाचौथ के दिन पत्नी से ना मिलने पर दुखी एक शख्स ने बंद जेल में आत्महत्या करने की कोशिश कर ली। पुलिस को जब सुसाइड करने की सूचना मिली तो जेल में हड़कंप मच गया। दरअसल, विजयनगर क्षेत्र में रहने वाले गोपीचंद के बेटे रोहित (26) को विजयनगर पुलिस ने 9 जून 2016 को नशीले पदार्थों का धंधा करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। परिवारवालों ने उसकी जमानत के लिए अर्जी दाखिल की लेकिन रोहित की अर्जी स्वीकार नहीं हुई। 

 पत्नी से किया था वापिस आने का वादा
रोहित ने पत्नी से करवाचौथ पर आने का वादा किया था लेकिन मंगलवार को उसे एडीजे फस्र्‍ट की कोर्ट में पेश कर फिर से जेल बंद में कर दिया गया। जमानत ना मिलने और पत्नी से किया वादा पूरा ना होने पर दुखी रोहित ने जेल के टॉयलेट में अपनी शर्ट उतारकर आत्महत्या करने की कोशिश की। कुछ देर बाद ही एक अन्य बंदी टॉयलेट गया,टॉयलेट का दरवाजा न खुलने पर उसने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर रोहित को बाहर निकाला और गम्भीर हालत में उसे जिला जीटीबी अस्पताल पहुंचाया गया।

क्या कहती है पुलिस?
वहीं एसपी सिटी सलमान ताज ने बताया कि रोहित की हालत अब ठीक है और उसे जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि रोहित के परिजनों को को इस घटना की सूचना दे दी गई है।