कासगंज पुलिसकांड: शराब माफिया का पुलिस पर हमला, Encounter में एक बदमाश ढेर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2021 - 11:33 AM (IST)

कासगंज: उत्तर प्रदेश में कासगंज जिले के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में शराब माफिया पर कार्रवाई करने गई पुलिस पर बदमाशों ने हमला कर दिया। इस वारदात में बदमाशों ने एक पुलिसकर्मी की पीट-पीटकर हत्या कर दी, जबकि दारोगा को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने बुधवार सुबह मुठभेड़ के दौरान  हत्‍याकांड के मुख्य आरोपी मोती के भाई एलकार सिंह को मार गिराया, जबकि अन्य की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है। मारा गया बदमाश एलकार सिंह भी हिस्ट्रीशीटर था और वह जेल भी जा चुका था।

PunjabKesariजानिए पूरा मामला?
बता दें कि पूरा मामला सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के गांव नगला धीमर का है। जहां गांव के दारोगा अशोक कुमार सिंह और सिपाही देवेंद्र कुमार कुर्की की नोटिस चस्पा करने गए थे, इस दौरान शराब माफिया मोतीराम ने अपने साथियो के साथ उन्हे धर दबोचा। दोनों पुलिसकर्मियों को बदमाश पीटते हुए एक खेत में ले गए। जहां लहूलुहान सिपाही की मौत हो गई जबकि दारोगा गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

PunjabKesariCM योगी ने किया मुआवजे की घोषणा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर गंभीर रूख अपनाते हुए अपराधी तत्वों के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कारर्वाई करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने सिपाही की हत्या पर शोक प्रकट करते हुए संवेदना व्यक्त की है और परिजनों को 50 लाख रुपए की अनुग्रह राशि के अलावा परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की घोषणा की है, जबकि दारोगा के समुचित उपचार की व्यवस्था करने के निर्देश दिए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static