कासगंज के सैनिक की आगरा में ऑन ड्यूटी बिगड़ी तबियत, इलाज के दौरान मौत... राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 08:32 AM (IST)

Kasganj News, (प्रशांत शर्मा): उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज के रहने वाले सैनिक की आगरा में ऑन ड्यूटी तबियत बिगड़ने पर इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। सैनिक का पार्थिव शरीर जब गांव पहुंचा तो हर किसी की आंख नम थी। गांव में ही सैनिक का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

हरिशंकर माथुर आगरा डीएससी सेना में तैनात थे
बता दें कि कासगंज जनपद की पटियाली तहसील क्षेत्र के ग्राम रमपुरा के रहने वाले 54 वर्षीय हरिशंकर माथुर पुत्र रामस्वरूप आगरा डीएससी सेना में तैनात थे। विगत कुछ दिन पूर्व ड्यूटी पर रहते हुए अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें आगरा के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान गुरुवार देर शाम हरिशंकर ने अंतिम सांस ली। शुक्रवार को सेना की गाड़ी से सैनिक हरिशंकर माथुर का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव रमपुरा पहुंचा।

सैनिक के अंतिम दर्शन के लिए लोगों का उमड़ा हुजूम
गांव में पार्थिव शरीर के पहुंचते ही सैनिक के अंतिम दर्शनों के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। औपचारिकताएं पूरी करने के बाद साथ में आए सेना के जवानों ने राजकीय सम्मान के साथ सैनिक को सलामी देते हुए अंतिम विदाई दी। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष केपी सिंह, भाजपा नेता प्रो नीरज मिश्रा, सपा जिलाध्यक्ष विक्रम यादव, राजू चौहान, नीतेश चौहान, कृष्ण कुमार शर्मा, ओमकार दीक्षित आदि मौजूद रहे।

Content Editor

Mamta Yadav