कासगंज हिंसा: मृतक चंदन गुप्ता के पिता ने कहा, मिल रही धमकियां-चाहिए सुरक्षा

punjabkesari.in Friday, Feb 02, 2018 - 12:47 PM (IST)

कासगंज: गणतंत्र दिवस के मौके पर कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान भड़की हिंसा के बाद अब हालात सामन्य होते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ हिंसा में मारे गए युवक चंदन गुप्ता के पिता को धमकियां मिल रही हैं। मृतक चंदन के पिता का कहना है कि गुरुवार को मैं घर के बाहर बैठा था, तभी कुछ लोग बाइक पर आए और धमकी देते हुए बोले की आरोपी जेल जा रहा है लेकिन बाकी लोग अभी बाहर ही है। हमसे दुश्मनी मत लो नहीं तो पछताना पड़ेगा।

जानकारी के अनुसार मृतक चंदन के पिता सुशील गुप्ता का कहना है कि मेरी और मेरे परिवार की जिंदगी खतरे में है। हमें धमकाया जा रहा है कि पीछे हट जाओ नहीं तो पछताना पड़ सकता है। पीड़ित परिवार ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की मांग के साथ-साथ लाइसेंसी हथियार की भी मांग की है।

गौरतलब है कि 26 जनवरी को कासगंज जिले के कोतवाली इलाके में बिलराम गेट चौराहे पर तिरंगा यात्रा के दौरान विहिप और एबीवीपी के कार्यकर्त्ता बाइक से रैली निकाल रहे थे। इस दौरान नारेबाजी को लेकर समुदाय विशेष के लोगों से बहस हो गई। तकरार में दोनों तरफ से फायरिंग और पत्थरबाजी हुई, जिसमें तिरंगा यात्रा में शामिल चंदन गुप्ता नाम के शख्स की गोली लगने से मौत हो गई। दूसरे पक्ष के एक शख्स को भी गोली लगी थी।