कोरोना से बचाव को लेकर काशी अन्नपूर्णा ने जारी की एडवाइजरी, बिना हाथ धुले नहीं मिलेगा भोजन

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2020 - 12:57 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर के बाद अब काशी अन्नपूर्णा मठ मंदिर ट्रस्ट भी कोरोना वायरस से बचाव की मुहिम चला रहा है। बता दें कि ट्रस्ट द्वारा संचालित दो यूनिटों में प्रतिदिन 14 घंटे के भीतर 10 हजार से अधिक श्रद्धालु नि:शुल्क भोजन करते हैं। अब यहां सभी श्रद्धालुओं को सैनिटाइज से हाथ धुलवाया जा रहा है। साथ ही ट्रस्ट के सभी सेवादार मास्क लगाकर सेवा में जुटे हैं। रसोई व परिसर में साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

अन्नपूर्णा मंदिर उप महंत शंकर पूरी ने बताया कि इन दोनों अन्नक्षेत्र में करीब 10 हजार श्रद्धालु सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक भोजन करते है। इसलिए कोरोना वॉयरस से बचाव में अब यह मंदिर भी मुहिम में शामिल हो गया है।

मॉस्क का इस्तेमाल करने के बाद ही सेवा करें
काशी अन्नपूर्णा मठ मन्दिर ने एडवाइजरी जारी कर कोरोना से बचाव के लिए यहां आने वाले भक्तों को मन्दिर के मुख्य प्रवेश द्वार पर इंट्री करते ही सैनिटाइज कर रहा है तो साथ ही अपने अन्नक्षेत्र के यूनिट फस्ट और यूनिट सेकेंड में भी भोजन करने आने वाले भक्तों को गेट पर हाथ साफ करने के बाद भोजन परोस रहे हैं। ट्रस्ट ने अपने कर्मचारियों से कहा है कि वो भी अपनी सेवा के दौरान चेहरे पर मॉस्क का इस्तेमाल करने के बाद ही सेवा करें और हर तरफ सफाई रखें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static