झांसी के छात्र राजौरी में पिटे तो यूपी में कश्मीरी स्टूडेंट्स पर टूट पड़े लड़के, नवोदय स्कूल में जमकर हुआ बवाल

punjabkesari.in Friday, Sep 29, 2023 - 02:02 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के नवोदय विद्यालय में गुरुवार रात को छात्रों ने जमकर बवाल मचाया। आपको बता दें कि खबर झांसी के बरुआसागर से है, छात्रों ने आरोप लगाया कि जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले के नवोदय विधायलय में बरुआसागर के नवोदय विद्यालय के बीस छात्र ट्रेनिंग करने गए थे, बरुआसागर के नवोदय विद्यालय के छात्रों के साथ जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले के नवोदय विद्यालय में उनके साथ जमकर मारपीट की गई थी।



इतना ही नहीं एक छात्रा का वहां पर पैर भी तोड़ दिया गया था। जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले के नवोदय विद्यालय में छात्रों के साथ हुई मारपीट को लेकर बरुआसागर के नवोदय विद्यालय के कई छात्र आक्रोशित हो गए। उन्होंने भी जमकर बावल मचाया, छात्रों का कहना था कि जैसे हमारे विद्यालय के छात्रों को जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले के नवोदय विद्यालय में मारपीट की गई है वैसे ही हम लोग भी जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले के छात्रों को पीटेंगे।



जैसे ही बरुआसागर नवोदय विद्यालय प्रशासन को इस पूरे मामले की जानकारी लगी, उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी,, बस फिर क्या था सूचना मिलने पर बरुआसागर थाने की पुलिस के साथ-साथ एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए। बरुआसागर नवोदय विद्यालय में पढ़ने वाले छात्रों को कड़ी मशक्कत के बाद एसपी सिटी ने समझा बूझकर शांत करवा दिया। वही इस दौरान सभी कश्मीरी छात्रों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच विद्यालय से सुरक्षित बाहर निकाला गया।


इस बाबत एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि समय रहते पुलिस फोर्स पहुंच गई,, इसके बाद सभी कश्मीरी छात्रों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया,, किसी भी तरह की कोई मारपीट नहीं हुई है, न ही कोई लाठी चार्ज हुआ है,,, सुरक्षा व्यवस्था की कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं।

Content Writer

Imran