कौशांबी में एसिड अटैक: ड्यूटी पर जा रही महिला बैंक मैनेजर के चेहरे पर दिन दहाड़े बदमाशों ने फेंका तेजाब, हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 08:49 PM (IST)

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के चरवा थाना क्षेत्र में सोमवार को स्कूटी से ड्यूटी पर जा रही बैंक ऑफ बड़ौदा की वरिष्ठ प्रबंधक के चेहरे पर दो लोगों ने तेजाब फेंक दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तेजाब के हमले से घायल बैंक प्रबंधक को प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना का ब्यौरा देते हुए पुलिस अधीक्षक (एसपी) हेमराज मीणा ने बताया कि प्रयागराज निवासी दीक्षा सोनकर (34) कौशांबी जिले के चायल तहसील के सैयद सरावा गांव में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा की वरिष्ठ प्रबंधक है। उन्होंने बताया कि आज पुलिस को सूचना मिली कि बैंक प्रबंधक के चेहरे पर दो युवकों ने उनकी स्कूटी रोककर तेजाब फेंक दिया, जिससे उनका चेहरा झुलस गया। अधिकारी ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने तेजाब हमले से झुलसी दीक्षा का एक स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया और उसके बाद उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में उपचार के लिये भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के संबंध में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और गिरफ्तारी के लिए एसओजी, क्षेत्राधिकारी चायल तथा थानाध्यक्ष चरवा के नेतृत्व में तीन पुलिस टीमों का गठन किया गया है।

Content Writer

Mamta Yadav