कौशांबी: बच्चा चोरी के आरोप में महिला की पिटाई, मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर जमकर पथराव

punjabkesari.in Wednesday, Sep 07, 2022 - 12:05 PM (IST)

कौशांबी: यूपी के कौशांबी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बच्चा चोरी की अफवाह पर ग्रामीणों ने एक महिला को जमकर पीट दिया। ग्रामीणों ने महिला पर बच्चा चोरी करने का गंभीर आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उस महिला को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़वाकर अपनी कस्टडी में लिया। पुलिस के मुताबिक महिला मानसिक विक्षिप्त बताई जा रही है। पुलिस ने महिला को अपने कब्जे में लेकर उसकी जान बचाई। इस दौरान ग्रामीणों की पुलिस से नोकझोंक हुई। उन्होंने पुलिस पर पथराव कर दिया। ऐसे में पुलिस ने मौके से भागकर जान बचाई। हंगामा की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के बड़े अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं और मामले की जांच कर रहे है, फिलहाल हालात सामान्य हैं।

घटना करारी थाना क्षेत्र के म्योहर गांव की है, जहां ग्रामीणों ने बच्चा चोरी का आरोप लगाकर एक महिला को जमकर पीट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने उस महिला को ग्रामीणों के चंगुल से बचाया। ग्रामीण महिला की जान लेने में तुले थे, इसी बीच पुलिस और ग्रामीणों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई, नौबत धक्कामुक्की की आ गई, ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पथराव की भी कर दिया है। कई पुलिसकर्मियों के घायल भी है। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस टीम को ग्रामीणों के पथराव से जान बचाकर भागना पड़ा। मौके पर सीओ मंझनपुर योगेंद्र कृष्ण नारायण करारी थाना सहित भारी मात्रा में पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और मामले को शांत कराया।

इस बारे में समर बहादुर (ASP) एडिशल एसपी समर बहादुर ने बताया, करारी के म्योहर गांव में अफवाह के चलते ग्रामीणों ने एक महिला को पकड़ कर मारने की कोशिश की। सूचना पर पुलिस ने महिला को कस्टडी में लेकर बचाने का प्रयास किया। आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर भी पथराव किया। मामूली रूप से पुलिसकर्मी घायल हुए है। महिला को अस्पताल पहुंचाया गया है। सीओ सदर मौके पर हैं, जांच कर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। वीडियो फुटेज के आधार पर ग्रामीणों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।

 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj