सऊदी अरब में 5 साल से फंसा है मिर्जापुर का केदार, रो-रोकर लगाई गुहार- मेरी मदद कीजिए, हमें बचा लीजिए

6/12/2021 11:41:22 AM

मिर्जापुरः यूपी के मिर्जापुर रहने वाला एक युवक आज से 5 से सऊदी अरब में फंसा हुआ है। जिसके चलते उसके परिवार ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है। तड़पता हुआ केदार अपने परिजनों को फोन करता है और गुहार लगाता है कि मेरी मदद कीजिए, हमें बचा लीजिए। मेरा मालिक मेरा वीजा रखा हुआ है. अब परिवारवाले सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं। 

दरअसल, जिले के लालगंज तहसील के उसका गांव का रहने वाला केदार आज से 5 साल पहले बच्चों के खुशहाल जीवन के सपने लिए साऊदी अरब चला गया। वहां जाते ही उसका मालिक हैवान बन गया और उसे यातनाएं देने लगा। मालिक केदार का वीजा भी अपना पास रख लिया है। एक साल तक तो सब ठीक चला, लेकिन एक साल के बाद ही केदार का मालिक उसका उत्पीड़न करने लगा।

परिवार पालने की मजबूरी ने केदार को उत्पीड़न सहने को मजबूर कर दिया। वहां पर भेड़ चराने की काम था, लेकिन कुछ समय बाद से ही पेड़-पौधे की देखभाल में लगा दिया गया। धीरे-धीरे 5 साल बीत चुके हैं लेकिन अब मालिक उसे भारत आने नहीं दे रहा। उसका वीजा नहीं मिल पा रहा है, जिससे वो अपने वतन लौट सके। ऐसे में परेशान केदार ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई, जिसके बाद परिवार अब सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी से केदार को सकुशल वापस देश लाने की गुहार कर रहा है। केदार की बेबस पत्नी और बच्चे अब सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैँ। 

केदार के चाचा केशव बताते है कि सऊदी अरब गया था। एक साल काम किया। तीन साल का वीजा था। साल भर बाद ही उसको सताने लगे। उसको काम कराया जा रहा है, पैसा भी नहीं दे रहे हैं। यहां छोटे-छोटे बच्चे रो रहे हैं।वहां घास काट रहा था, उसको हसिया से मारा गया। केदार फोन कर बता रहा है कि हमको यहां मारा-पीटा जाता है, बचा लीजिए। मोदी जी से अपील है केदार को बचा लीजिए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static