गुजरात बीजेपी का गढ़ है, 100 केजरीवाल भी आ जाएं तब भी बीजेपी का बाल बांका नहीं कर सकतेः साक्षी महाराज

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2022 - 09:07 PM (IST)

उन्नावः यूपी के उन्नाव से बीजेपी के फायरब्रांड सांसद साक्षी महराज शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र उन्नाव पहुंचे। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। साक्षी महराज ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल के लगातार गुजरात के लोगों के बीच में जाकर मिलने पर बोले कि गुजरात बीजेपी का गढ़ है।  अगर 100 केजरीवाल भी गुजरात में आ जाएं तब भी बीजेपी का बाल बांका नहीं कर सकते।

कांग्रेस के समझ में आ गया है कि अब वंशवाद नहीं चलेगा
वहीं कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव में इस बार गांधी परिवार नहीं है के सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा कि पीएम मोदी ने जातिवाद, परिवारवाद और वंशवाद को खत्म कर दिया है। कांग्रेस के समझ में आ गया है कि अब वंशवाद नहीं चलेगा। मोदी के महामंत्र के आधार पर कुछ सद्बुद्धि आई है।

ओवैसी कोई आदमी है क्या?
साक्षी महराज ने यूपी में चल रहे मदरसे के सर्वे को ओवैसी द्वारा टारगेट सर्वे बताए जाने पर कहा कि वह कोई आदमी नहीं है। दारुल उलूम के इमाम सर्वे को सही कह रहे हैं। दारुल उलूम वाले योगी के सर्वे का समर्थन कर रहे हैं हम उनका धन्यवाद देंगे। वंही साक्षी महराज ने ओवैसी के बयान सर्वे 1991 के तहत खिलाफ है पर बोले मामला कोर्ट के आधीन है जो कोर्ट निर्णय करेगा हमको स्वीकार होगा।

 

 

 

 

Content Writer

Ajay kumar