अखिलेश पर केशव का बड़ा हमला, कहा- जाे अपने बाप का नहीं हुआ वाे जनता का क्या हाेगा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 29, 2018 - 07:16 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सदन में विपक्ष के एकजुट होने पर अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ विपक्ष एक एकजुट होने का एक तरह से असफल प्रयास कर रहा है। केशव ने कहा कि विपक्ष का सोचना है कि हम एक होकर भाजपा के रथ को रोक लेंगे, लेकिन जनता बीजेपी के साथ है। इसलिए उनकी कोई भी रणनीति सफल नहीं होगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गरीब के लिए, किसान के लिए और नौजवान के लिए सर्वांगीण विकास के अच्छे काम कर रही है।

अखिलेश के लिए कह डाली ये बड़ी बात
मौर्य ने कहा कि मैं कुछ दिन पहले एक चैनल के माध्य़म से देखा था मुलायम सिंह यादव, जिन्होंने समाजवादी पार्टी की स्थापना की थी। उन्होंने कहा था कि मेरा सम्मान नहीं हो रहा है यानी कि उनका अपमान हो रहा है तो ऐसे में अखिलेश यादव के लिए मैं जनता को बताना चाहूंगा कि जो अपने बाप का ना हुआ वह जनता का क्या होगा। 

विपक्ष पर साधा निशाना 
विपक्ष पर हमला करते हुए केशव ने कहा कि  सदन जिस दिन शुरू हुआ उस दिन मैं देख रहा था समाजवादी पार्टी वेल में आ गई और बहुजन समाज पार्टी के सारे विधायक अपनी चेयर पर बैठे थे। सपा वाले अलग अपना बाइट दे रहे थे। बसपा वाले अलग दे रहे थे। ये एक होने की असफल कोशिश कर रहे हैं। इनको मालूम है कि जनता अब उनका साथ छोड़ चुकी है। भारतीय जनता पार्टी के साथ है। मोदी के साथ है 2019 में भी इनको कुछ नही मिलने वाला। 

शिवपाल को नई पार्टी के गठन के लिए दी शुभकामनाएं 
शिवपाल के नई पार्टी के गठन पर डिप्टी सीएम ने कहा कि शिवपाल यादव ने अपनी कोई पार्टी बनाई है, तो वह बना सकते हैं। आप भी अपनी कोई पार्टी बनाना चाहे तो आप भी बना सकते हैं। अगर कोई भी राजनीतिक दल का नेता कोई पार्टी बना रहे हैं तो हमारी शुभकामनाएं इन सबके साथ है। बावजूद इसके उत्तर प्रदेश में कमल ही खिलेगा।


 

Tamanna Bhardwaj