सपा पर केशव का हमला, कहा-अपराधियों को संरक्षण देते थे अखिलेश

punjabkesari.in Sunday, Mar 04, 2018 - 05:25 PM (IST)

इलाहाबादः फूलपुर उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी कौशलेंद्र पटेल के समर्थन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पिछली सरकारों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद थे। विकास के नाम पर सिर्फ जनता को ठगा जा रहा था। विकास सिर्फ उनके खानदान के 4 जिलों तक ही सीमित था।

विकास के नाम पर जनता को ठग रही थी सपा 
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार आने के बाद विकास का पहिया चला। विकास किसी एक का नहीं, सबका हो रहा है। प्रधानमंत्री ने कल कहा कि डूबता सूरज लाल होता है और ये बात त्रिपुरा के चुनाव में साबित हुई और लेफ्ट डूब गई। इसी तरह अखिलेश यादव की पार्टी की टोपी का रंग लाल है तो अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्होंने अपनी ताकत दिखाते हुए विपक्ष को ये सन्देश दिया कि अब वो कमजोर हो चुके हैं।

सपा-बसपा और कांग्रेस पर डिप्टी CM ने निकाली भड़ास 
वहीं सभा में डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने भी सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार गुंडे और माफियाओं की सरकार थी। मुख्यमंत्री रहे अखिलेश यादव अपराधियों को संरक्षण देते थे, लेकिन अब कोई भी अपराधी जनता का शोषण नहीं कर सकेगा।

बाहुबली नेता अतीक अहमद पर भी कसा तंज 
केशव मौर्या ने बाहुबली नेता अतीक अहमद पर तंज कसते हुए कहा कि वाे दिन गए अब कोई भी अपराधी माफिया 10 बंदूकधारियों के साथ लोगों को डरा नहीं सकता। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद भी चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन उनकी नेतागिरी सिर्फ नामांकन से लेकर मतदान समाप्ति तक है।