CM योगी से अनबन के सवाल पर केशव ने झाड़ा पल्ला

punjabkesari.in Sunday, Dec 24, 2017 - 08:18 AM (IST)

आगरा: आगरा आए डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने कहा कि सरकार ने 9 महीने में हर क्षेत्र में काम किया है। सरकार की मंशा है कि उत्तर प्रदेश सारे प्रदेश में नम्बर 1 बने, भारत दुनिया में नम्बर वन हो। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने किसानों के 86 लाख करोड़ रुपए के कर्ज माफ किए हैं, सरकार को आलू किसानों की चिंता है। सरकार उनके लिए रास्ता निकालेगी। सरकार ने आलू खरीदा है लेकिन उत्पादन के हिसाब से वह प्रयाप्त नहीं है इसलिए उत्पादन के हिसाब से सरकार आगे चलकर आलू खरीदेगी।

इस मौके पर योगी और अपने बीच में अनबन के सवाल पर केशव ने पल्ला झाड़ा और इसे मीडिया के लिए सनसनीखेज बताकर खारिज किया। इस दौरान उन्होंने अपने आप को भाजपा का सिपाही बताते हुए उनके नेतृत्व में काम करने की बात कही। आगरा में सपा के मंत्री रहे शिवकुमार राठौर की फर्म के द्वारा किए गए भ्रष्टाचार के सवाल पर उन्हें क्लीन चिट दिए जाने पर केशव ने कहा कि सरकार ने कई कांट्रैक्टर के खिलाफ कार्रवाई की है और कई अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। कोई भी भ्रष्टाचारी इस सरकार में बक्शा नहीं जाएगा।

वहीं यूपीकोका के सदन में पास होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यूपीकोका से अपराध खत्म होगा। इस मौके पर केशव ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि अखिलेश को यूपीकोका से डर लग रहा है। यूपीकोका उन पर नहीं लगाया जाएगा लेकिन अगर अखिलेश के साथ भूमाफिया, शराब तस्कर, या खनन माफिया है तो उन्हें डरना चाहिए।