BJP सभासद पवन केसरी और वकील राजेश श्रीवास्तव के परिजनों से मिले केशव, 20-20 लाख के दिए चेक

punjabkesari.in Friday, May 11, 2018 - 04:42 PM (IST)

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य शुक्रवार को इलाहाबाद पहुंचे। यहां उन्होंने दो दिन पहले मारे गए बीजेपी सभासद पवन केसरी और वकील राजेश श्रीवास्तव के परिजनों से मिलकर उन्हें 20 लाख का चेक दिया। साथ ही उन्होंने मृतकों के परिजनों को गहरी सांत्वना दी। डिप्टी सीएम ने मृतकों के परिजनों को हत्यारों को जल्द पक़ड़वाने का भरोसा दिलाया।

बता दें कि वकील राजेश श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद सरकार ने उनके परिजनों को 20 लाख की आर्थिक मदद देने की घोषणा की थी। इसी कड़ी में डिप्टी सीएम ने मृतक वकील राजेश श्रीवास्तव के परिजनों से मिलकर परिवार वालों को हिम्मत देते हुए कहा कि अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा और जल्द ही उनपर कार्रवाई की जाएगी।

केशव मौर्य का कहना है कि इलाहाबाद पुलिस की लापरवाही के चलते अपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। जिसके चलते इलाहाबाद के एसएसपी आकाश कुलहरि का तबादला कर दिया गया है। उधर, मृतक राजेश श्रीवास्तव के घर मातम का माहौल है। मृतक की पत्नी रो-रोकर के इंसाफ की गुहार लगा रही है। मृतक की पत्नी कहना है कि सरकार उन्हें सरकारी नौकरी दें। जिससे उनके परिवार का पालन पोषण हो सके।

मृतक वकील के घर पर वकीलों का जमावड़ा देखने को मिला। हालांकि जब केशव वापस लौट रहे थे तो मौजूद वकीलों ने और परिवार के कुछ सदस्यों ने डिप्टी सीएम की गाड़ी को रोककर उनका विरोध किया। हंगामा करते हुए परिजनों और अधिवक्ताओं का कहना था कि केशव केवल खानापूर्ति करने आए थे।


 

Tamanna Bhardwaj