Keshav Prasad Maurya: ‘सपा की सरकार में VIP जिलों को बिजली मिलती थी, रिश्वत देने पर ट्रांसफार्मर बदला जाता था’

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 10:11 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उप मुख्यमंत्री (UP Dipty CM) केशव प्रसाद (Keshav Prasad Maurya) मौर्य ने बृहस्पतिवार को पूर्ववर्ती समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) सरकार (Government) पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सपा सरकार में सिर्फ वीआईपी जिलों (VIP District) को बिजली मिलती थी और रिश्वत देने पर जला हुआ ट्रांसफार्मर बदला जाता था।
PunjabKesari
BJP सरकार में 48 घंटे में ट्रांसफार्मर बदला जाता है: उपमुख्यमंत्री
बता दें कि बृहस्पतिवार को जिले के दौरे पर आए उपमुख्यमंत्री ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सपा सरकार के कार्यकाल में सिर्फ वीआईपी जिलों (सरकार में शामिल महत्वपूर्ण लोगों के गृह जिलों) में ही पर्याप्त बिजली आती थी और उस समय खराब या जले हुए ट्रांसफार्मर बदलवाने के लिए रिश्वत देनी पड़ती थी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में सभी 75 जिलों में बिजली जाती ही नहीं है और 48 घंटे में ट्रांसफार्मर बदला जाता है। मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के ग्रामीण और नगरीय लाभार्थी को बुनियादी सुविधाएं जैसे शौचालय, गैस कनेक्शन, बिजली कनेक्शन, आयुष्मान भारत योजना और हर घर नल की सुविधाएं देने के आदेश दिए गये हैं।
PunjabKesari
उपमुख्यमंत्री नूरपुर के गांव हीमपुर पृथ्या में पूर्व मंत्री व विधान परिषद सदस्य अशोक कटारिया द्वारा आयोजित सत्संग में शामिल होने आये थे। मौर्य ने बाद में ट्वीट किया, ''आज बिजनौर में पूर्व राज्य मंत्री एवं वर्तमान विधान परिषद सदस्य अशोक कटारिया के आवास पर पहुंचकर उनके परिवार से मिला और सत्संग तथा भंडारे में प्रसाद ग्रहण किया।''

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static