PM मोदी के सीधे संवाद को अखिलेश ने बताया निंदनीय, केशव मौर्य ने यूं किया पलटवार

punjabkesari.in Thursday, Feb 28, 2019 - 05:48 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के ट्वीट का पलटवार किया है। उन्होंने जवाबी हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश को मजबूत कर रहे हैं। साथ ही बूथ को भी मजबूत करने के लिए अथक मेहनत कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी देश और बूथ को मजबूत करने के लिए प्रतिदिन 18 घंटे काम कर रहे हैं, वे विपक्षियों की तरह दो घंटे काम नहीं करते हैं।

पीएम मोदी ने नमो एप’ से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए बीजेपी कार्यकर्ताओं और समाज के लोगों से सीधा संवाद किया। इसपर बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर चिंता जताई। वहीं इसके बाद अखिलेश यादव ने भी ट्वीट के जरिए इसे निंदनीय बताया।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि निंदनीय है, हालात कितने भी खराब हों पर इस ‘शूट-बूथ’ वाली भाजपा के उत्सव जारी रहेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि आज जब पूरा देश राजनीति से ऊपर उठकर एक भारतीय के रूप में सरकार के साथ खड़ा है। ऐसे में भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं से संपर्क का रिकाॅर्ड बनाने में लगी है। आज तो भाजपा समर्थक भी इस आयोजन पर शर्मिंदा हैं। हालात कितने भी ख़राब हों पर इस ‘शूट-बूथ’ वाली भाजपा के उत्सव जारी रहेंगे। निंदनीय।


 

Tamanna Bhardwaj