केशव मौर्या ने भारतीय सेना और PM मोदी को बधाई दी, फिर विपक्षी पार्टियों पर बोला हमला

punjabkesari.in Thursday, Sep 29, 2016 - 06:35 PM (IST)

इलाहाबाद: यूपी से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने भारतीय सैनिको द्वारा सीमा में आतंकवादियों के खिलाफ किए गए सर्जिकल ऑपेरशन पर भारतीय सेना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है की आज की कार्यवाही से साफ हो गया की आतंकवाद को अब बर्दास्त नहीं किया जाएगा। 

राहुल का 10 दिन में कर्जा माफ करने का दावा झूठा

केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि यूपी में कांग्रेस की सरकार बनने पर दस दिनों में किसानों का कर्ज माफ करने का राहुल गांधी का दावा पूरी तरह झूठा है। उनके मुताबिक अगर राहुल गांधी को किसानों से हकीकत में हमदर्दी है तो उन्हें उन राज्यों के किसानों के कर्ज को फौरन माफ करा देना चाहिए, जहां पर कांग्रेस की सरकारें हैं। उन्होंने कहा कि जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकारें हैं, वहां के किसानों के लिए तो राहुल गांधी कुछ नहीं कर रहे हैं और यूपी के किसानों से झूठा वायदा कर रहे हैं। 

भ्रष्टाचारियों को भेजा जाएगा जेल

कांग्रेस पर हमला बोलने के बाद केशव मौर्या नेे अखिलेश यादव की मौजूदा और पूर्व की मायावती सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनने पर अखिलेश और मायावती के राज में हुए गलत कामों की जांच कराई जाएगी और भ्रष्टाचार फैलाने वालों को जेल भेजा जाएगा। उनके मुताबिक दोनों सरकारों के राज में गलत काम करने वालों को कतई नहीं बख्शा जाएगा, भले ही वह सरकारों के मुखिया क्यों न रहे हों।