सोनभद्र में राजनैतिक नाटक करने गई थीं प्रियंका गांधीः केशव मौर्य

7/21/2019 4:17:34 PM

कानपुरः उपचुनाव में पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिये भाजपा जिलेवार सदस्यता अभियान चला रही है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के डिप्सी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार को कानपुर की गोविन्द नगर विधानसभा पहुंचे। यहां उन्होंने लोगों को पार्टी का सदस्य बनने के प्रति जागरूक किया। सदस्यता अभियान के बाद डिप्टी सीएम सर्किट हाउस पहुंचे और वहां पर विकास कार्यो की समीक्षा करने के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

सोनभद्र नरसंहर को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा ने कभी यह दावा नहीं किया कि अपराध और घटनाएं समाप्त हो गई हैं। कहीं पर भी कोई छोटा या बड़ा अपराध करेगा तो उसे सजा मिलेगी उसको कोई बचा नहीं सकता है। अपराध पर लगाम लगाने के लिए सरकार की तरफ से कठोर कदम उठाए जा रहे है।

सोनभद्र में हुई घटना को दुखद बताते हुये मौर्य ने कहा कि वहा हुई घटना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन सरकार ने तत्परता पूर्वक जो दोषी अपराधी रहे है, सभी दोषियों को पकड़ा गया है। सोनभद्र घटना कि जांच की जा रही है, उसमे जो भी दोषी पाया जाएगा। उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जायेगी।

केशव मौर्य ने कहा कि उनके पति के ऊपर भूमि के काफी विवाद चल रहे हैं। पहले उसको सुलझा लेती, क्योंकि वो मामले किसानों के हैं। प्रियंका ने कभी आदिवासी गरीब लोगों के बीच में कभी समय नहीं बिताया, जो लोग काल के गाल में समा गए और कुछ लोग घायल हुए। वहां प्रियंका राजनैतिक नाटक करने गई थी।



 


Tamanna Bhardwaj