SP-BSP सरकार का मतलब भ्रष्टाचार, रोही ओवरब्रिज इसी की देनः केशव मौर्य

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2019 - 12:38 PM (IST)

कौशांबीः डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा-बसपा सरकार का मतलब भ्रष्टाचार है। यहां रोही ओवरब्रिज इसी की देन है। इसके निर्माण में भ्रष्टाचार करने वाले अफसर जेल जाएंगे। मौर्य ने कहा कि, 15 साल पुरानी भ्रष्टाचार की बीमारी को ठीक करने के लिए देश के पीएम मोदी और प्रदेश में सीएम योगी पूरी ईमानदारी से काम कर रहे हैं।

डिप्टी सीएम ने आजम खान का नाम लिए बगैर कहा कि, आप देख रहे हैं रामपुर में रोजाना बुल्डोजर चलाना पड़ रहा है। यदि आपकी सरकार है तो क्या किसी की जमीन पर कब्जा कर लोगे क्या? उन्होंने कहा कि, भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए बहुत लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। कुछ को नौकरी से निकाला जा रहा है तो कुछ की जांच कराई जा रही है।

बता दें कि केशव मौर्य मेरी बेटी-मेरा स्वाभिमान कार्यक्रम में हिस्सा लेने कौशांबी पहुंचे थे। यहां मीडिया से बातचीत करते हुए कौशांबी के विकास को लेकर कहा कि जिले के लोगों को गंगापार या लखनऊ जाने के लिए प्रयागराज के फाफामऊ या फिर फतेहपुर से होकर गुजरना पड़ता है। लेकिन शहजादपुर में गंगा नदी पर प्रस्तावित पुल तैयार होने के बाद से लखनऊ की दूरी काफी कम हो जाएगी।





 

Tamanna Bhardwaj