मौर्य ने साधा अखिलेश-राहुल पर निशानाः धुरविरोध के बाद भी BJP ने मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि दी, इन लोगों ने अटल जी के प्रति एक TWEET तक नहीं किया

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 11:27 AM (IST)

कानपुरः पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर ट्वीट न करने को लेकर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हर छोटी से छोटी बात पर ट्वीट करने वाले अखिलेश यादव और राहुल गांधी की विचार धारा को इस बात से भी समझा जा सकता है कि जिस प्रधानमंत्री ने विपक्ष और विरोधियों में कभी भेदभाव नहीं किया, उस भारत रत्न प्राप्त अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए इन पार्टी सुप्रीमो ने एक ट्वीट तक करना जरूरी नहीं समझा। जबकि, धुरविरोध होने के 'बावजूद भाजपा के हर कार्यकर्ता ने अपने चरित्र और संस्कार का परिचय देते हुए मुलायम सिंह यादव के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

अखिलेश यादव तो कल्याण सिंह के निधन पर भी श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचे
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव तो यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर भी उन्हें श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचे थे।

अटलजी साहसी थे, चीन, अमेरिका से नहीं डरे
पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी की जयंती पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अंध विद्यालय नेहरू नगर में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। विद्यालय में बच्चों को प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि अटलजी साहसी थे। वे चीन, अमेरिका से नहीं डरे और परमाणु जैसी शक्ति देश को दी। कानपुर से प्रयागराज तक जाने के लिए पहले कभी कोई सड़क का रास्ता नहीं चुनता था। अटलजी की ही देन है कि उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग की सौगात दी। ग्रामीण सड़क योजना को हाइवे से जोड़ा। वे नहीं हैं, लेकिन उनके बताए रास्ते पर भाजपा चल रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी और यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार के आने के बाद 16 देशों के कारोबारी कानपुर व देश में निवेश के लिए आगे आए हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Ajay kumar