डिप्टी CM ने जुमे की नमाज पर भड़की हिंसा के पीछे बताया विपक्ष का हाथ, कहा- करारी पराजय से बौखलाए...

punjabkesari.in Saturday, Jun 11, 2022 - 04:28 PM (IST)

लखनऊ: यूपी में बीते शुक्रवार को जुमे की नमाज के दिन कई जिलों में हिंसा भड़क गई। तनावपूर्ण माहौल के बीच कई जिलों में आगजनी, पत्थरबाजी देखने को मिली है। इस पर सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ बेहद सख्त नजर आ रहे हैं। वहीं उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है।

केशव प्रसाद ने ट्वीट कर लिखा कि 'विधानसभा चुनाव 2022 में करारी पराजय से बौखलाए भाजपा विरोधी दल, नेता, कट्टरपंथी देश/प्रदेश का माहौल खराब कर बदनाम करने का असफल प्रयास कर रहे हैं, कानून दोषियों के विरूद्ध कठोर कार्रवाई करेगा,लोग बहकावे में न आएं, शांति बनाए रखें, कोई शिकायत है तो लोकतांत्रिक तरीके से ज्ञापन दें।' इससे पहले भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष और प्रदेश सरकार में जल शक्‍त‍ि मंत्री स्‍वतंत्र देव स‍िंह ने कहा क‍ि, 'जिनके खुद के घर पर बुलडोजर का साया होता है वो दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकते।'

बता दें कि जुमे की नमाज के बाद प्रयागराज, सहारनपुर, मुरादाबाद और फिरोजाबाद सहित कुछ अन्य शहरों में उपद्रवी तत्वों द्वारा नारेबाजी और पथराव की घटनाओं के मामले में बीती रात गिरफ्तारियों का दौर चलता रहा। उपद्रव एवं हिंसा से जुड़े इन मामलों में पुलिस ने शनिवार को सुबह तक 227 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। प्रदेश के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार की ओर से शनिवार को यह जानकारी दी गई।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj