केशव मौर्य ने अखिलेश पर कसा तंज, कहा- रोजा-इफ्तार पार्टी करने वाले अब मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं

9/17/2021 11:38:26 AM

हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने बृहस्पतिवार को समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि जो पहले इफ्तार पार्टियां आयोजित किया करते थे वह अब मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि यह भाजपा (BJP) की वैचारिक जीत है। मौर्य ने यहां 1,372 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास तथा हरदोई जिले के लिए 300 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की घोषणा भी की। 
PunjabKesari
उपमुख्यमंत्री ने अखिलेश पर तंज करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जब उनकी सरकार थी तब वह रोजा इफ्तार पार्टी ही करते थे। उनके शासनकाल में कुम्भ मेला आयोजित किया गया लेकिन वह तब वहां स्नान करने नहीं गए लेकिन भाजपा की सरकार बनने के बाद अब वह मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं। उनका मंदिरों में जाना भाजपा की जीत है। उन्होंने कहा कि जो कभी मंदिर देख कर मुंह फेर लेते थे आज उन्हीं अखिलेश यादव को हरिद्वार संगम में डुबकी लगाना पड़ रहा है, संतों के पांव छूने पड़ रहे हैं और वह खुद को राम भक्त और कृष्ण भक्त बता रहे हैं।
PunjabKesari
हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर निशाना साधने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के बारे में उपमुख्यमंत्री मौर्य ने कहा, ‘‘राहुल गांधी के पास अगर बहुत ज्यादा ज्ञान है तो वह अपना ज्ञान पार्टी को दें जिससे वह 2022 और 2024 के चुनाव में खाता खोल सकें।'' दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में सरकार बनने पर घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने के ऐलान किए जाने के संबंध में सवाल करने पर मौर्य ने कहा, ‘‘आम आदमी पार्टी दिल्ली में नगर निगम की तरह सरकार चला रही है। उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का दम भर रही इस पार्टी को प्रत्याशी ही नहीं मिलेंगे और ना ही यह पार्टी कोई सीट जीत पाएगी। सिसोदिया सिर्फ घोषणा मंत्री बनकर घूम रहे हैं।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static