SP-BSP और कांग्रेस जनता की गरीबी देखकर होते हैं खुश: केशव मौर्य

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2019 - 10:16 AM (IST)

श्रावस्तीः उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए दावा किया कि जनता की गरीबी देखकर तीनों ही दल खुश होते हैं।

शनिवार को श्रावस्ती में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जब तक देश में गरीबी रहेगी, तब तक (सपा-बसपा-कांग्रेस) पार्टी रहेगी। सपा-बसपा को मालूम है कि जब तक प्रदेश में गरीबी रहेगी और जातीय समीकरण रहेगा, तब तक इनकी दुकान चलती रहेगी। यह जानते हैं कि अगर देश से गरीबी और जातिवाद खत्म हो जाएगा, तो इनकी दुकान पर ताला लग जाएगा इसलिए इन विरोधियों में खलबली मची हुई है। ये विरोधी गांव-गांव जाकर किसानों और गरीबों को जातिवाद के नाम पर भड़का रहे हैं। कांग्रेस के पास अब फोटो खिंचाने वाले नेताओं के अलावा कोई और नहीं बचा है।

मौर्य ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की वजह से ही आज मसूद अजहर पर वैश्विक आतंकवादी का ठप्पा लगा है। चीन को भी आखिरकार अपने पैर पीछे खींचने पड़े हैं। अगर आप आतंकवाद से लेकर देश की बेहतर सुरक्षा चाहते हैं तो एक बार फिर से मोदी सरकार को लाइए। आप लोगों ने सपा, बसपा और कांग्रेस का काम देखा। हमारे काम को भी आपने देखा है। दोबारा हम चुनाव जीतकर आएंगे तो देश को उन्नति के रास्ते पर ले जाने का काम और तेजी से किया जाएगा।
 

Deepika Rajput