केशव प्रसाद मौर्य ने इंडिया गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'अखिलेश का माफिया से गहरा नाता'

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 04:50 PM (IST)

Jhansi News: भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी डॉक्टर अनुराग शर्मा की नामांकन सभा को संबोधित करने झांसी पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इंडिया गठबंधन के सपा, कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। उन्होंने सपा, कांग्रेस, बसपा पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले चुनाव में हाथी हवा में उड़ गई है। साइकिल पंचर हो गई और हाथ खराब हो गया है। वहीं उन्होंने माफिया मुख्तार अंसारी की मौत पर फातिया पढ़ने को लेकर कहा कि अखिलेश का माफिया से गहरा नाता है। जिस गाड़ी में सपा का झंडा, उस गाड़ी में बैठा गुंडा।
PunjabKesari
मोदी सरकार के वादे से विपक्षियों की हालत पतली
इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को भारी मतों से विजई बनाने की अपील की है। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इन सभी ने मिलकर इंडिया गठबंधन बनाया है, लेकिन यह लोग मोदी सरकार को तीसरी बार बनने से नहीं रोक पाएंगे। उन्होंने मोदी सरकार द्वारा 10 वर्षों में बुंदेलखंड को दी जाने वाली, हर घर जल योजना, बुंदेलखंड एक्सप्रेस सहित कई योजनाएं गिनाई है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जो वादे पूरे किए हैं उससे विपक्षियों की हालत पतली हो गई है। बड़े-बड़े बयान दे रहे हैं।
PunjabKesari
यह ऐतिहासिक चुनाव...सपा, बसपा, कांग्रेस घबराई हुई है
उन्होंने कहा सपा, बसपा और कांग्रेस सरकार में बिजली आती नहीं थी। भाजपा में बिजली जाती नहीं है। उन्होंने कहा मोदी सरकार बनने के बाद इस बार केन बेतवा परियोजना शुरू होगी, जिससे खेतों के टेल तक पानी पहुंचेगा। यह ऐतिहासिक चुनाव है जिससे सपा, बसपा, कांग्रेस घबराई हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static