''सपा का यूपी में 25 साल तक कोई भविष्य नहीं'': केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश व राहुल गाँधी पर किया पलटवार

punjabkesari.in Sunday, Sep 11, 2022 - 04:52 PM (IST)

फतेहपुर: डिप्टी सीएम ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा की उनके प्रति मुझे संवेदना है रोज रात में केशव प्रसाद , मोदी जी व योगी जी सपने में आते हैं। मैं डॉक्टर नहीं हूँ नहीं तो उन्हें दवा देता लेकिन यह मैं जरूर कह सकता हूँ की आने वाले 25 साल तक सपा को यूपी में कोई भविष्य नहीं है।

विपक्ष सबसे ज्यादा आप पर हमलावर के साल पर कहा की मैं जानता हूँ की की मैं पिछड़े वर्ग से आता हूँ मैं कमजोर हूँ इसलिए मुझ पर हमला करते हैं, अखिलेश जिस तरह से सदन के अंदर जहर उगलने का काम करते थे, मैं कार्यकर्ता हूँ सबका साथ सबका विकास सबको सम्मान के साथ कार्य कर रहा हूँ, अखिलेश को खतरा उनके परिवार से है उनके चाचा उनको छोड़कर चले गए, उनके पिता जी मज़बूरी में उनके साथ दिखाई देते हैं, उनके चच्चा आजम खान जी उनसे प्यार नहीं करते, सब उनको एक एक कर छोड़कर जा रहे हैं, मुलायम सिंह यादव जी के कुनबे के आखरी सुलतान कह लीजिये आज आकृ शासक यूपी के थे अब मुझे नहीं लगता है की अखिलेश जी भविष्य उज्वल हो सकता है।  

राहुल गाँधी द्वारा निकाले गए पैदल यात्रा पर तंज कसते हुए कहा की राहुल गाँधी जी परिवार को बचाने के लिए पद यात्रा कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस के लोग कांग्रेस छोड़ो यात्रा कर रहे हैं और अपना अस्तित्व बचाव यात्रा कर रहे हैं 100 में 60 प्रतिशत वोट हमारा है 40 प्रतिशत वोट में बंटवारा है। 

Content Writer

Imran