सपा प्रमुख पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य, अखिलेश यादव को बताया मनोरोगी

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 01:25 PM (IST)

प्रयागराज: योगी सरकार में दोबारा डिप्टी सीएम बनने के बाद केशव प्रसाद मौर्य के प्रथम प्रयागराज आगमन पर बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया। केशव प्रसाद मौर्य ने शहीद चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर पहुंचकर माल्यार्पण किया। माल्यार्पण के बाद मीडिया से बात करते हुए मौर्य ने कहा कि सूबे में बीजेपी सरकार ने विकास के पैमाने पर 5 सालों में कीर्तिमान गढ़ा है।  आने वाले 5 सालों के लिए भी विकास का खाका तैयार किया जा रहा है। यूपी विकास के पथ पर कैसे अग्रसर रहे, इस को लेकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार गंभीर है। उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने में सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने संगम प्रयागराज के विकास को लेकर भी जोर देते हुए कहा कि जिस तरीके से पिछले 5 सालों में शहर को नई पहचान मिली है। आने वाले 5 साल में भी यहां पर विकास के कार्य होते रहेंगे।

उन्होंने सुप्रीमो अखिलेश यादव के बीजेपी को लोकतंत्र का सीरियल किलर बताने वाले बयान पर तीखा हमला बोलते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को मनोरोगी बताया है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव का बयान और समाजवादी पार्टी का इतिहास सभी जानते हैं। समाजवादी पार्टी ने अपने कार्यकाल में लोकतंत्र के हत्यारे की तरह कार्य किया है। केशव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोकतंत्र को बचाने वाली और लोकतंत्र की रक्षक पार्टी है।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के ही भरोसे पर हमने लगातार चार चुनाव जीते हैं और आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में 75 प्लस सीटें जीतकर एक बार फिर से केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएंगे। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लोकतंत्र में आस्था रखने वाले विजय रथ पर सवार हैं और माफिया गुंडा मवालियों में आस्था रखने वाले लोग वनवास पर हैं। मौर्य ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान 400 सीटें जीतने का मंसूबा पालने वाले लोगों को जनता ने नकार दिया है। भारतीय जनता पार्टी के सुशासन और विकास को जनता ने पसंद करते हुए एक बार फिर से प्रचंड बहुमत देकर यूपी की सत्ता में सौंपी है।

केशव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के केंद्र सरकार को निकम्मी सरकार बताने वाले बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता है। कांग्रेस के लोग भी राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेते हैं। वहीं गोरक्ष पीठ के अंदर पुलिसकर्मियों पर मुर्तजा अब्बासी द्वारा किए गए हमले को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जांच पड़ताल चल रही है। जांच एजेंसियां तय करेंगी कि वह आतंकी है कि अपराधी है। तथ्यों और सबूतों के आधार पर जांच एजेंसियां कार्रवाई कर रही हैं, वही बताएंगे कि उसका मंसूबा आखिर क्या था। केशव प्रसाद मौर्य ने इस मामले पर अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा कि अपराधियों के मनोबल को बढ़ाने और पुलिस के मनोबल को घटाने वाले बयान से बचना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static