केशव प्रसाद मौर्य बोले "निकाय चुनाव में भाजपा ट्रिपल इंजन सरकार बनने जा रही", गैर कानूनी गतिविधियां को करने वालो सख्ती से निपटेंगे

punjabkesari.in Wednesday, Nov 02, 2022 - 06:50 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान) : बुधवार को मेरठ पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गैर कानूनी गतिविधियां को करने वालो से सरकार सख्ती से निपटेगी।यूपी में कानून का राज है। उप मुख्यमंत्री यहां संगठन के बैठक में हिस्सा लेने के साथ ही जल शक्ति राज्य मंत्री दिनेश खटीक के माता जी के निधन पर मिलने के लिए आए थे। 

धर्मांतरण पर बोले ऐसे लोग से सख्ती से निपटेंगे
उत्तर प्रदेश सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज मेरठ के दौरे पर पहुंचे थे। यहां उन्होंने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान एक पत्रकार के मेरठ में हुए धर्मांतरण के मामले में गिरफ्तारी पर कहा कि जो भी इस तरह की गैर कानूनी गतिविधियां चला रहे है। उन लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाएगीऔर जो बचे हैं उन पर भी जल्द कार्रवाई होगी। डिप्टी सीएम ने कहा कि ऐसे लोग ये जान लें कि यहां कानून का राज है। आज़म खां को हेट स्पीच के एक मामले में तीन साल की सजा होने के बाद उनके समर्थन में उतरे जयंत चौधरी पर केशव मौर्य ने कहा कि जयंत चौधरी ने क्या कहा वो नही जानना चाहते पर माननीय न्यायालय ने जो फैसला सुनाया है। वो सभी को स्वीकार होनी चाहिए ।

मदरसों में पढ़ने वाले बच्चे अच्छी शिक्षा पाए
उपमुख्यमंत्री ने कहा मदरसों के सर्वे के सवाल पर कहा कि सरकार की मंशा है कि मदरसों में पढ़ने वाले बच्चे भी पढ़ लिख करअच्छी शिक्षा प्राप्त करें आगे बढ़े।लेकिन जो मुस्लिम नेता या राजनीतिक लोग मदरसों की आड़ में अपना फायदा देखते आ रहे हैं। वो नहीं चाहते की मुस्लिम बच्चों का विकास हो। हम उनको बता दे कि राज्य की योगी सरकार ऐसे लोगों के मंशा को कभी पूरा नहीं होने देगी। आगामी निकाय चुनाव पर बोलते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि भाजपा की ट्रिपल इंजन सरकार बनने जा रही है। मेरठ सहित प्रदेश भर के निकाय चुनाव में भाजपा परचम लहरायेगी। वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य राज्य मंत्री दिनेश खटीक के घर भी पहुंचे। जहां उन्होंने राज्य मंत्री दिनेश खटीक की मां के निधन पर शोक व्यक्त किया ।

 

Content Editor

Prashant Tiwari