निषाद पार्टी के स्थापना दिवस में बोले केशव प्रसाद मौर्य, ‘कृष्ण-अर्जुन की तरह मित्र हैं PM मोदी और संजय निषाद’

punjabkesari.in Thursday, Aug 17, 2023 - 01:45 AM (IST)

Gorakhpur News, (अभिषेक सिंह): निषाद पार्टी के आस्था 8वें स्थापना दिवस पर बुधवार को डॉ संजय निषाद पार्टी के संस्थापक और कैबिनेट मंत्री ने बीजेपी के दिग्गजों के सामने अपनी पावर दिखाई। वहीं उत्तर प्रदेश सरकार में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जिस तरह त्रेता युग में भगवान राम के मित्र निषादराज और सुग्रीव जी थे, द्वापर युग में श्री कृष्ण के मित्र सुदामा और अर्जुन थे, उसी तरह वर्तमान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मित्र निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद हैं।

उप-मुख्यमंत्री बुधवार को दिग्विजय नाथ पार्क में निषाद पार्टी के आठवें स्थापना दिवस कार्यक्रम को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश के गरीबों को आवास, रसोई गैस, शौचालय देने का काम डबल इंजन की सरकार ने किया है। उन्होंने आगे कहा कि पहले पैसा देकर गैस और बिजली कनेक्शन मिलता था। आज भ्रष्टाचार करने वालों के यहां छापा पड़ रहा है। यह पैसा गरीबों पर खर्च किया जा रहा है। आप सभी ने जो सपना देखा है, वह पूरा होगा। उन्होंने कहा कि आज आयुष्मान योजना के तहत गरीबों को 5 लाख रुपये तक की मुफ्त सुविधा मिल रही है। उन्हें खेत और खेत नहीं बेचना पड़ रहा है।

प्रदेश के दूसरे उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि सपा के शासनकाल में जो माफिया, मवाली, गुंडे, लफंगे खुलेआम घूमते थे। उन्हें एनडीए गठबंधन की सरकार ने पीछे ढकेलने का कार्य किया आज वह हाशिये पर हैं। निषाद समाज के साथ जो अन्याय हुआ है वह अब नहीं होगा। उत्तर प्रदेश की सरकार आपके हक-हकूक के लिए हमेशा कार्य करती रहेगी। डिप्टी सीएम महायोगी दिग्विजय नाथ पार्क में निषाद पार्टी के आठवें स्थापना दिवस समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि निषाद समाज में कुछ विसंगतियां थी उन्हें दूर कर समाज के सभी लोगों को शोषण व अत्याचार से मुक्ति दिलाने के लिए निषाद पार्टी का गठन हुआ है। आज सरकार इन्हें रोजगार देने के लिए तेजी से कार्य कर रही है। मछुआ समाज को रोजगार देने के साथ ही उन्हें नौका देने का कार्य किया गया है। पार्टी के अध्यक्ष डा. संजय निषाद हमेशा समाज के लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए गंभीर रहते हैं। एक-एक कार्यकर्ताओं की बात सुनते हैं।

Content Writer

Mamta Yadav