ट्रिपल तलाक पर कांग्रेस का विरोध तुष्टिकरण की घटिया राजनीति: केशव मौर्य

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2019 - 05:28 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्रिपल तलाक पर बोलते हुए कहा कि किसी महिला के साथ अन्याय नहीं होने देंगे। ये हमारे प्रधानमंत्री का संकल्प है। ट्रिपल तलाक पर कांग्रेस का विरोध तुष्टिकरण की घटिया राजनीति है। जिन मुस्लिम महिलाओं के लिए सरकार कदम उठा रही है, उसमें बाधा डालने का प्रयास है।

इस दौरान उन्होंने सपा सांसद आजम खान जुर्माना मामले पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की। मौर्य ने कहा कि इसका देश और प्रदेश के लोगों को स्वागत करना चाहिए। कोई पद पर रहकर अपने प्रभाव का गलत इस्तेमाल करता है तो कानून के अंतर्गत कार्यवाही होगी। उन्होंने कहा कि कोई भी कार्यवाही होती है तो विपक्ष कहता है बदले की कार्यवाही हो रही है। अगर आपको लगता है एसडीएम कोर्ट ने गलत किया है तो आप आगे अपील कीजिए। दूसरी कोर्ट है तीसरी कोर्ट है आपको जहां तक जाना है जाइए।

उन्होंने कहा कि आप सत्ता में रहो, आपने कोई गड़बड़ की है और उसकी जांच हो तो उसमें आप यह कह रहे कि आपको टारगेट किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में केवल आजम खान ही एक मुसलमान नहीं है। बड़ी संख्या में मुस्लिम यहां रहते हैं। सबके जीवन में खुशहाली लाने के लिए केंद्र और राज्य सरकार मिलकर काम कर रही है।

Deepika Rajput