'PM Modi की लोकप्रियता लोकसभा चुनाव में पड़ेगी भारी'

punjabkesari.in Sunday, Jan 20, 2019 - 09:59 AM (IST)

सिद्धार्थनगरः उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने दावा किया है कि केंद्र और उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जनकल्याणकारी नीतियों से गदगद देश की जनता नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को दोबारा प्रधानमंत्री (Prime minister) पद पर देखने के लिए बेसबर है।

नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से बौखलाया विपक्ष
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से बौखलाया विपक्ष एक होकर मोदी हटाओ का नारा देने में जुटा है। भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद के मारे सभी चेहरे अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति के लिए एक छत के नीचे आने को विवश हुए हैं मगर मोदी की लोकप्रियता एक बार फिर लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में भारी पड़ेगी।

अखिलेश यादव पर किया कटाक्ष
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि जनाधार गंवा चुके पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश में बसपा प्रमुख मायावती और पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री बनाने में जुटे हैं।

उन्होंने दावा किया कि बीजेपी के दौरान प्रदेश में सड़कों के निर्माण में गुणवत्ता में सुधार आया है, जबकि लागत कम हुई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी लोकसभा चुनाव देश के समग, विकास, सीमा सुरक्षा और गरीबों, मजदूरों तथा किसानों की बेहतरी के लिए किए गए कामों के बलबूते लड़गी।
 

Deepika Rajput