मेरठ से भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल के समर्थन में केशव प्रसाद मौर्य ने निकाला रोडशो, जीत का किया दावा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 09:16 PM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): 2024 लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी की तरफ से रामायण धारावाहिक में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल को मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया गया है। इस दौरान आज भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या भी मौजूद रहे।
PunjabKesari
भारतीय जनता पार्टी की 2024 से लेकर 2047 तक की तैयारी है
बता दें कि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रत्याशी अरुण गोविल के साथ मेरठ कलेक्ट्रेट में पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल कराया। इसके बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उत्तर प्रदेश में सभी 80 सीटों पर और पूरे देश में 400 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी चुनावी जीत हासिल करेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि उनमें अहंकार नहीं है लेकिन कोई भी उनके मुकाबले में नहीं है। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है लेकिन भारतीय जनता पार्टी की 2024 से लेकर 2047 तक की तैयारी है।
PunjabKesari
प्रत्याशी अरुण गोविल का नामांकन पत्र दाखिल कराने के बाद उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने मेरठ के शास्त्री नगर इलाके से प्रत्याशी के समर्थन में एक रोड शो निकला। इस रोड शो के दौरान उपमुख्यमंत्री के साथ-साथ राज्य मंत्री और कई विधायक शामिल हुए। इस दौरान यह रोड शो शहर भर में घूमता हुआ अंबेडकर चौराहे पर समाप्त हुआ जिसमें भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए लोगों से आग्रह करते हुए नजर आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static