उन्नाव केस: केशव मौर्य बोले- दुराचारियों को कठोर दंड दिलाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी सरकार

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 11:48 AM (IST)

लखनऊः उन्नाव रेप पीड़िता आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई और शुक्रवार रात सफदरजंग अस्पताल में उसने अंतिम सांस ली। मौत की सूचना मिलने पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर गहरा शोक व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

मौर्य ने ट्वीट कर लिखा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिजनों को यह असीम दुःख सहन करने की शक्ति दें। सरकार ऐसे दुराचारियों को कठोर से कठोर दंड जल्द से जल्द दिलाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी। उन्नाव में हुई अमानवीय घटना में घायल बेटी का सफदरजंग अस्पताल में निधन की दुखद सूचना से मन अत्यंत व्यथित है। प्रदेश सरकार ने बेटी की जान बचाने का भरसक प्रयास किया, किंतु साहसी बेटी जिंदगी की जंग हार गई।

गौरतलब है कि उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 23 वर्षीय बलात्कार पीड़िता को गुरुवार तड़के रेलवे स्टेशन जाते वक्त रास्ते में 5 आरोपियों ने आग के हवाले कर दिया था। आरोपियों में से दो के खिलाफ पीड़िता ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था। करीब 90% तक झुलस चुकी युवती को एयरलिफ्ट कराकर दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां शुक्रवार देर रात उसकी मौत हो गई।

Deepika Rajput