केशव प्रसाद मौर्य का समाजवादियों ने किया विरोध, 'स्टूल वाले डिप्टी CM वापस जाओ' के लगाए पोस्टर

punjabkesari.in Saturday, Dec 04, 2021 - 01:53 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिले में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के दौरे से समाजवादी पार्टी के नेताओं ने केशव प्रसाद मौर्य के वापस जाओ का लगा पोस्टर लगाकर जमकर नारेबाजी की। इस दौरान डिप्टी सीएम के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। स्कूल वाले डिप्टी सीमए वापस जाओ 2022 में आएंगे अखिलेश।  बता दें कि उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एक दिवसीय दौरे पर अम्बेडकर नगर में है। उन्होंने इस दौरान सपा, बसपा पर निशाना साधा। केशव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बिना भेदभाव के साथ काम कर रही है।



उन्होंने कहा कि जो हमे वोट दिया उनका का भी विकास किया जो नहीं दिया उसका भी विकास किया है। पीएम मोदी के नेतुत्व में देश में  60 करोड़ लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ मिला है।  उन्होंने कहा कि सपा बसपा के शासन काल में अपराधियों का बोलबाला था  परंतु योगी सरकार में अपराधी जेल में है। 



गौरतलब है कि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को विपक्ष विशेषकर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा के शासनकाल में लूंगी छाप और जाली टोपी वाले गुंडे व्यापारियों को डराने, धमकाने का काम करते थे, लेकिन भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार आने के बाद वे गुंडे दिखाई नहीं दे रहे। मौर्य यहां भाजपा द्वारा आयोजित मंडलीय व्यापारी सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, “ये गुंडे व्यापारियों की जमीनों पर कब्जा करते थे और इसकी शिकायत नहीं करने की धमकी भी दिया करते थे। सिविल लाइंस का पूरा क्षेत्र बहुत ही शांतिपूर्ण इलाका माना जाता था, लेकिन इस शांतिपूर्ण इलाके को भी अशांत करने के लिए ये गुंडे 30-30 गाड़ियों में 50-100 असलहे लेकर जाते थे।'' भाजपा ने सभी को जेल भेजकर प्रदेश में कानून का राज स्थापित किया है। 

Content Writer

Ramkesh