वायरल वीडियो पर बोले केशव प्रसाद- SP का बयान सभी मुसलमानों के लिए नहीं था

punjabkesari.in Sunday, Dec 29, 2019 - 04:54 PM (IST)

लखनऊः 20 दिसंबर को मेरठ में हुए हिंसक विरोध में SP अखिलेश नारायण सिंह का पाकिस्तान जाओ वीडियो तूल पकड़ता जा रहा है, राजनीतिकगण अपना-अपना बयान दे रहे हैं। ऐसे में UP के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने SP के समर्थन में कहा कि मेरठ SP का बयान सभी मुसलमानों के लिए नहीं था।

बता दें कि विपक्षी दल के नेताओं ने यूपी पुलिस, केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर हमला बोलना शुरू कर दिया है। इसपर डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि यह उन लोगों के लिए था जो हिंसा के दौरान पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे और पथराव कर रहे थे। कोई भी यदि इस तरह की गतिविधियों में शामिल होता है तो उस लिहाज से SP सिटी का बयान गलत नहीं है।
 

जानें क्या है मामला
दरसअल वायरल वीडियो 20 दिसंबर का है। उस समय UP के कई हिस्सों में CAA के विरोध में हिंसक प्रदर्शन हुए थे। इसपर मेरठ के SP सिटी अखिलेश नारायण सिंह पुलिस टीम के साथ पेट्रोलिंग कर रहे थे। वायरल वीडियो में वह कह रहे हैं, 'जो काली पट्टी बांध कर विरोध कर रहे हैं, उनसे कह दो पाकिस्तान चले जाएं। फ्यूचर काला होने में एक सेकेंड लगेगा, सब काला हो जाएगा। देश में रहने का मन नहीं है तो पाकिस्तान चले जाओ भैया। तुम लोग खाओगे यहां का और , गाओगे कहीं और का यह नहीं चलेगा।  

Tamanna Bhardwaj