खाकी फिर शर्मसारः युवती ने सिपाही पर लगाया रेप का आरोप

punjabkesari.in Monday, Oct 10, 2022 - 01:16 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में खाकी को शर्मसार करता हुआ शर्मनाक मामला निकलकर सामने आया है। जहां जीआरपी में तैनात सिपाही पर महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप है कि सिपाही महिला को रात में अंधेरे का हवाला देकर अपने कमरे पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनोनी वारदात को अंजाम दे दिया। फिलहाल पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर सिपाही पर कार्रवाई की मांग की है।

क्या है मामला?
मामला भोगांव थाना क्षेत्र के गाँव से जुड़ा हुआ है। यहाँ की निवासी युवती ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि वह पांच अक्टूबर को मथुरा घूमने चली गयी थी और सात अक्टूबर को लौट कर अपने घर आ रही थी। तभी भोगांव बस स्टैंड पर बिधूना निवासी उसके मुंहबोले मामा का लड़का धर्मेंद्र मिल गया जो कि जीआरपी पुलिस में भोगांव क्षेत्र में तैनात है। वह उसे रात का वास्ता देकर घर छोड़ने के बजाय रेलवे क्रॉसिंग के पास स्थित अपने कमरे पर ले गया जहां उसने युवती के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देकर कमरे से घर के पास छोड़कर चला गया गया और किसी से कहने पर जान से मारने की धमकी दी।

घर पहुँचने पर परिजनों को बताई सिपाही की हैवानियत-
पीड़ित युवती की माँ ने आरोप लगाते हुए बताया कि मेरी बेटी मथुरा विकास नाम के युवक के साथ गई थी जिसकी शिकायत थाने पर दर्ज कराई थी। विकास ने मेरी बेटी के साथ कोई गलत काम नहीं किया। मेरी तरफ से भोगांव थाने पर लड़की को बहला फुसला कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। लेकिन मेरी लडक़ी वापस घर आ रही थी तभी रात बस स्टैंड पर मिले धर्मेंद्र नाम के सिपाही ने उसे थाने पर ना पहुँचा कर अपने साथ अपने कमरे पर ले गया। वहीं उसन् मेरी बेटी के साथ गलत काम किया और उसके बाद वह घर छोड़ गया। मेरी बेटी ने घर आकर अपने ऊपर हुई बर्बरता की कहानी बयां की है। अब हम धर्मेंद्र के खिलाफ कठोर कार्रवाई चाहते हैं।

जांच की जा रही है साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी-अपर पुलिस अधीक्षक
मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया भोगांव थाना क्षेत्र के गांव से एक मामला ऐसा आया है। युवती की मां ने भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। युवती को खोज लिया गया है उसने अपने बयानों में सिपाही पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। जांच की जा रही है साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

Content Writer

Ajay kumar