खाकी फिर से शर्मसार, सिपाही ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Thursday, Nov 02, 2017 - 02:25 PM (IST)

इटावाः जिन कंधों पर समाज और महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेंदारी है आज उसी खाकी ने पूरे पुलिस महकमे को शर्मसार कर दिया है। ताजा मामला इटावा का है, जहां चौकी में तैनात सिपाही जितेन्द्र कुमार ने ईट भट्टे पर काम करने वाले मजदूर की नाबालिग बेटी से बलात्कार कर डाला।

वहीं पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा और आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया।

दरअसल थाना जसवंतनगर के धौलपुर खेडा में स्थित ईट भट्टे पर छत्तीसगढ़ के विलासपुर का एक मजदूर परिवार यहां मजदूरी कर आपने परिवार का पेट पालता है। लेकिन उसी क्षेत्र में बनी धरवार पुलिस चौकी में तैनात सिपाही जितेन्द्र कुमार ने बुधवार रात करीब 10 बजे भट्टे के पास जाकर अपनी वर्दी का रौब झाड़ते हुए मजदूर की बेटी को जबरदस्ती अपने साथ ले गया।

वहां जाकर नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दे दिया और मौके से फरार हो गया। वहीं सुबह होने पर मजदूर बाप ने इसकी सूचना पुलिस के बड़े अधिकारियों को दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और महिला थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता का मेडिकल करवाया और फिर आरोपी सिपाही की तलाश शुरू कर दी।

घटना के कुछ ही घंटो के बाद पुलिस ने आरोपी सिपाही को हिरासत में ले लिया। एसएसपी वैभव कृष्ण ने आरोपी सिपाही को तत्काल निलंबित कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।