यूपी में खाकी भी नहीं है सुरक्षित, दारोगा की हत्या कर शव नाले में फेंका

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 02:17 PM (IST)

शाहजहांपुरः यूपी में बेखौफ बदमाश अभी तक तो आम नागरिकों को अपना शिकार बना रहे थे, लेकिन अब लगता है कि पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला शाहजहांपुर का है। जहां अपराधियों ने एक दरोगा की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद दारोगा के शव को नाले में फेंक दिया।

जानिए पूरा मामला 
मामला थाना सदर बाजार के एमन जई जलाल नगर इलाके का है। बताया जा रहा है कि दारोगा मेहरबान अली खान शनिवार शाम को खाना खाने के बाद टहलने के लिए निकला था और रविवार सुबह उसके घर से 2 मीटर की दूरी पर नाले में उसकी लाश पड़ी मिली। दारोगा की लाश मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। 

7 अप्रैल 2018 को दारोगा की बेटी की भी हुई थी हत्या 
बता दें कि दारोगा की बेटी सना खां की भी 7 अप्रैल 2018 को गोली मारकर उस वक्त हत्या कर दी गई थी, जब वो टयूशन से वापस लौट रही थी। आरोप में अरशद नाम का युवक पकड़ा गया था। जिसने स्वीकार किया था कि वो दारोगा की हत्या करना चाहता था। दरोगा की छोटी बेटी से अरशद का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। इस मामले की जांच के लिए फोरेन्सिक टीम को लगाया गया है। डाॅग स्काॅड और फारेन्सिक टीम घटना स्थल से सबूत इकट्ठा करने में जुटी है। पुलिस बेटी के हत्यारों से मामले को जोड़कर जांच कर रही है।

ऐसे में उठता है सवाल
ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि जिस खाकी के भरोसे आम आदमी खुद को सुरक्षित महसूस करती है, अगर वह भी असुरक्षित तो आम आदमी किसके भरोसे रहेगा। 


 

Tamanna Bhardwaj