फर्रुखाबाद: खाकी से पीड़ित खाकी ने सुनाई रो-रोकर दास्तां, कहा- दबंग नहीं बनने दे रहे मकान

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 01:21 PM (IST)

फर्रुखाबाद: सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही उत्तर प्रदेश पुलिस को लाख सुधारने की बात कह रहे हो। लेकिन यह दावे मुख्यमंत्री के हवा हवाई ही साबित हो रहे हैं। क्योंकि यह मामला खाकी से पीड़ित खाकी से ही जुड़ा हुआ है। जब खाकी को ही न्याय नहीं मिल रहा है तो आम जनमानस को कैसे न्याय मिलेगा। खाकी से पीड़ित महिला पीआरडी जवान ने रो-रो कर अपनी दास्तां बयां की है ।

दंबगों को स्थानीय पुलिस का सहयोग
प्रदेश के जनपद फर्रुखाबाद के नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव आसलपुर निवासी सुषमा देवी पत्नी अवनीश पीआरडी जवान है। पीड़ित महिला पीआरडी जवान ने बताया कि उसने लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व जय सिंह पुत्र कप्तान सिंह निवासी दुनाया मौजा सिकंदरपुर से जमीन का बैनामा कराया था। और कब्जा भी कर लिया था। जिसके बाद पीड़ित महिला पीआरडी जवान ने बताया कि स्थानीय पुलिस के सहयोग से उसके ही परिवारी रामस्वरूप पुत्र तिलकू,अमरपाल पुत्र रामस्वरूप ,श्रीपाल पुत्र बलवंत ,कलेक्टर पुत्र तिलकू उसे बैनामा कराई भूमि पर मकान नहीं बनाने दे रहे हैं।

पीड़ित महिला ने थानाध्यक्ष नवाबगंज सहित जिलाधिकारी व संपूर्ण समाधान दिवस में भी शिकायत की। लेकिन कोई नतीजा हासिल नहीं हुआ। हलांकि लेखपाल एक बार उक्त भूमि की पैमाइश भी करने गए, लेकिन दबंगों ने पैमाइश भी नहीं होने दी। महिला पीआरडी जवान ने आरोप लगाया है कि दबंग लोग थाना पुलिस से मिले हुए हैं। जिससे पुलिस कोई भी कार्रवाई दबंगों के खिलाफ नहीं कर रही है। यह पूरी दास्तां उसने रो-रो कर मीडिया कर्मियों को बताई है।

Content Writer

Imran