गाजियाबाद: डेढ़ साल से बॉक्स में बंद लाश के साथ रह रहा था परिवार, पता चला तो उड़े होश

punjabkesari.in Sunday, Jun 03, 2018 - 05:25 PM (IST)

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक घर की छत से बच्चे का कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका जताई जा रही है कि लाश पिछले डेढ़ साल से छत पर रखे लकड़ी के बॉक्स में बंद थी और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। फिलहाल पुलिस ने कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

जानिए क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके के गरिमा गार्डन का है। रविवार को यहां के एक घर की छत से बच्चे का कंकाल मिला। कंकाल में तब्दील हो चुकी लाश करीब डेढ़ साल पुरानी बताई जा रही है। सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि डेढ़ साल से घर में रखे बॉक्स में लाश के साथ 3 सदस्यों का परिवार रह रहा था। 

लाश के साथ रह रहा था परिवार 
बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाला 4 साल का मासूम जायद 2016 में गायब हो गया था। उसके परिजनों ने अपहरण का केस दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा था, लेकिन बच्चे का कुछ पता नहीं चल सका था। पड़ोस के घर की छत में रखे बॉक्स से एक बच्चे का कंकाल मिलने से लोगों को शक है कि यह जायद का ही है।

पुलिस जता रही यह आशंका 
जिस घर से कंकाल बरामद हुआ वहां रह रहे लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस आशंका जता रही है कि कहीं ऐसा तो नहीं की जायद खेल-खेल में बॉक्स में छुप गया हो। अचानक बॉक्स बंद हो गया हो और दम घुटने से उसकी मौत हो गई हो। बहरहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। 

Deepika Rajput