घर के पेड़ पर लटकी मिली किशोर की लाश, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2017 - 03:41 PM (IST)

गोण्डाः गोण्डा शहर में आज एक अजीबो गरीब वाक्या देखने को मिला। जब नगर कोतवाली क्षेत्र के खैरा नई बस्ती के एक घर मे एक किशोर लड़का जिसकी उम्र 15 वर्ष बताई जा रही है, की लाश झरोखे से लटकती मिली।  इस घटना में चौकाने वाली बात यह थी कि किशोर ने लड़कियों के कपड़े पहन रखे थे। यू कहे कि किशोर लड़के ने लड़कियों की तरह सज सवर कर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गोण्डा के खैरा नई बस्ती में एक किशोर की लाश उसी के घर मे दुपट्टे से लटकती मिली। किशोर ने बाकायदा लड़कियों के जैसे भेषभूषा धारण कर रखा था। युवक ने सलवार सूट पहन रखा था। यह घटना तब हुई जब परिजन घर से बाहर एक शादी समारोह में गए हुए थे। परिजन जब वापस आए तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक खटखटाने पर दरवाज़ा नही खुला। जिसके बाद परिजन पड़ोसियों की मदद से घर के पीछे का दरवाजा खोलकर अंदर गए।

अंदर का दृश्य देखकर परिजन और पड़ोसी दंग रह गए। लड़के के पिता सुरेश जो टिक्की चाट का ठेला लागते है बताया कि जब हम घर के अंदर गए तो देखा कि बेटे गोलू का शव खिड़की से बंधे दुपट्टे से लटक रहा था और उसने सलवार सूट पहन रखा था।

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस पूरे मामले पर सीओ सदर भरत यादव ने बताया कि किशोर मानसिक रूप से विकृत था और मामला पहली नज़र में आत्महत्या का लगता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।