पहले किया Kidnap, फिर नाबालिग के साथ की दरिंदगी की सारी हदें पार

punjabkesari.in Thursday, Jan 05, 2023 - 11:53 AM (IST)

चंदौली (संतोष जायसवाल): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चंदौली (Chandauli) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक नाबालिग (Minor) का अपहरण (Kidnap) कर दुष्कर्म (Rape) जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। घटना का पता लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं नाबालिग (Minor) के परिजनों की तहरीर पर पुलिस (Police) ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है।

अपहरण के बाद नाबालिग से किया रेप
जानकारी के मुताबिक, मुगलसराय थाना क्षेत्र के चंधासी गांव में 15 वर्षीय किशोरी सामान लेने के लिए 2 जनवरी की शाम शिव जी अपने घर से निकली लेकिन, घर वापस नहीं आई। काफी देर हो जाने के बाद परिजनों ने उसको ढूंढना शुरू किया लेकिन, नाबालिग नहीं मिली। 3 तारीख को भी नाबालिग के परिजनों ने काफी खोजबीन की और इस मामले में पुलिस को सूचना दी। इस दौरान 3 जनवरी की रात 8:00 बजे के आसपास मोहल्ले में ही आरोपी भीम चौहान के घर से परिजनों ने किशोरी को बरामद कर लिया।

पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
किशोरी द्वारा परिजनों को बताया गया कि उसके साथ आरोपी भीम चौहान ने दुष्कर्म किया है। यह सुनते ही परिजन सन्न रह गए। आनन-फानन में परिजन नाबालिग को लेकर बुधवार को मुगलसराय कोतवाली पहुंचे और मामले में मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित तहरीर दी। नाबालिग के परिजनों द्वारा अपहरण और दुष्कर्म का आरोप लगाए जाने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विवेचना के साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक चंदौली विनय कुमार सिंह ने बताया कि मुगलसराय कोतवाली के चंधासी गांव की एक महिला द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया कि उसकी नाबालिग बेटी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। नाबालिग की उम्र 15 साल के आसपास बताई जा रही है। जिसमें सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले में पुलिस विवेचना कर रही है। साक्ष्य के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

Content Editor

Anil Kapoor