ईंट भट्टे से किशोरी को अगवा कर ले गया ठेकेदार, तीन दिन तक बंधक बना करता रहा रेप

punjabkesari.in Sunday, Dec 23, 2018 - 06:31 PM (IST)

फतेहपुरः योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के चाहे लाख कर रही हो, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला फतेहपुर का है। जहां एक ईंट भट्टे से नाबालिग किशोरी को अगवा कर ठेकेदार ने दुष्कर्म किया। जिसके बाद किशोरी ने थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

मामला बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के जाफराबाद गांव का है। यहां की रहने वाली किशोरी अपने परिजनों के साथ महोबा जनपद के थाना कबरई के बघारी गांव से अन्य मजदूरों के साथ ईट भट्टे पर काम करने आई थी। यहां 3 दिन पहले ठेकेदार ने किशोरी को अगवाह कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

वहीं पीड़िता के पिता की मानें तो उसे अगवा कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस का दबाव बढ़ता देख ठेकेदार ने किशोरी को भट्ठे में छोड़कर भाग खड़ा हुआ।

वहीं एडिशनल एसपी विनोद कुमार सिंह ने बताया की किशोरी अपनी मर्जी से ठेकेदार के साथ गई थी जिनका प्रेम प्रसंग आपस में चल रहा था। किशोरी को बरामद कर लिया गया है आरोपी की तलाश की जा रही है। पीड़िता के परिजनों द्वारा कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है, तहरीर प्राप्त होते ही जांच करवा कार्रवाई की जाएगी।

Tamanna Bhardwaj