अपहरण कर किशोरी से दुष्कर्म ,अरोपी को पुलिस ने दबोचा

punjabkesari.in Sunday, Dec 01, 2019 - 10:55 AM (IST)

गाजय़िाबाद: एक किशोरी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म के आरोपी करे कवि नगर पुलिस ने शुक्रवार देर शाम गोविंदपुर बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर किशोरी को भी सकुशल बरामद कर लिया है।

शनिवार को पुलिस ने जरूरी पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। एसएचओ कवि नगर अनिल कुमारशाही ने बताया कि हल में कविनगर इलाके से स्कूल जाने के लिए निकली एक किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। किशोरी के पिता को जानकारी होने पर गोविंदपुर के ही रहने वाले प्रिंय उर्फ मोनू के खिलाफ नामजद तहरीर दी थी। पुलिस ने बाल यौन उत्पीड़ऩ और अपहरण की धाराओं में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। इसी बीच शनिवार देर शाम पुलिस को आरोपी की सुचना मिली कि अरोपी बस अड्डे पर मौजूद है। कहीं बाहर जाने के लि बस इंतजार कर रहा है।

इस सूचना पर पुलिस टीम ने तुरन्त दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उस समय अरोपी वैशाली जाने के लिए बस में बैठ चुका था। आरोपी से पूछताछ और निशान देही के बाद आरोपी के एक ठिकाने से किशोरी को सकुशल बरामद कर के उसके माता पिता को सौंप दिया गया है। वहीं आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static