पत्नी की  इस चाह को पूरा करने के लिए पति ने किया ऐसा काम, अब सीधा पहुंचा जेल

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 04:14 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले  में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा पांच साल के लड़के (Boy) का अपहरण (Kidnap) किए जाने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस (Police) ने टीमें गठित कर चंद घंटों के भीतर बालक को सकुशल बरामद कर लिया। एक पुलिस (Police) अधिकारी ने बताया कि बच्चे (Child) को अगवा (Kidnap) करने वाले युवक ने पूछताछ में कबूल किया है कि दो बेटियों (Daughter) के जन्म के बाद पत्नी (Wife) की बेटे (Son) की चाह को पूरा करने के लिए उसने इस घटना को अंजाम दिया था।

खेलते-खेलते बच्चे को युवक ने सड़क से उठा लिया और अपने साथ ले गया
अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रणविजय सिंह के मुताबिक, शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के रॉयल गार्डन स्टेशन रोड निवासी सनी राम का बेटा विकास गुरुवार शाम अपने घर के बाहर खेल रहा था। उन्होंने बताया कि विकास खेलते-खेलते सड़क पर आ गया और तभी वहां से गुजर रहे युवक ने उसे उठा लिया और अपने साथ ले गया। सिंह के अनुसार, काफी देर बाद जब विकास घर नहीं लौटा तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश के लिए टीमें गठित कीं और शुक्रवार को उसे सकुशल बरामद कर लिया।

गिरफ्तार युवक ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया अपना गुनाह
सिंह के मुताबिक, बच्चे को अगवा कर ले जाने वाले युवक ने पूछताछ में अपना नाम आकाश बताया है। वह आगरा के जैतपुर बाह का रहने वाला है। सिंह के अनुसार, आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उसकी दो बेटियां हैं और पत्नी की बेटे की चाह को पूरा करने के लिए उसने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आकाश को गिरफ्तार कर लिया है।

Content Editor

Anil Kapoor