नाना को Facebook पर हुआ इश्क, प्रेमिका को पाने के लिए मासूम नाती का किया अपहरण

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 01:06 PM (IST)

प्रयागराजः यूपी के प्रयागराज (Prayagraj)से ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई आश्चर्यचकित रह जाए। दरअसल, एक नाना को फेसबुक (Facebook) पर किसी लड़की से मोहब्बत (love) हो गई। अपनी प्रेमिका को पाने के लिए नाना (Grand father) ने अपने ही 15 महीने के नाती का अपहरण (kidnapping) कर लिया। जिसके बाद बच्चे के परिजनों को जान से मारने की धमकी दी। इस मामले की जानकारी पुलिस (Police) को दी गई तो महकमे में हड़कंप मच गया।

अब आपको स्पष्ट रूप से बताते हैं कि आखिर माजरा क्या है। बता दें कि 15 माह के बच्चे का उसके रिश्ते के नाना नन्हे ने ही अपहरण कर लिया था। नन्हे सऊदी अरब में रहता था और फेसबुक पर उसकी करेली की एक लड़की से फेसबुक पर दोस्ती हो गई। नन्हे पहले से ही शादीशुदा था, लेकिन उसने अपनी प्रेमिका को शादी के लिए राजी कर लिया। जिसके बाद वह भारत आया और उसने भांजे सलमान को लड़की के पास शादी का प्रस्ताव के लिए भेजा। सारा मामला उस वक्त पलट गया जब शादी का प्रस्ताव ले जाने वाले सलमान की नन्हें की प्रेमिका से दोस्ती हो गई। जिसके बाद लड़की ने नन्हे से दूरी बना ली। इस बात से आग बबुला हुए नन्हे ने अपने भांजे सलमान से बदला लेने की साजिश तैयारी कर ली।

उसने सलमान के 15 माह के भांजे का 22 सितंबर को अपहरण कर लिया और सलमान को फोन कर अपनी फेसबुक फ्रेंड को वापस करने की मांग करने लगा। वहीं बच्चे की अपहरण की जानकारी मिलते ही परिवार ने पुलिस को इसकी सूचना दी। ऐसे में करेली थाना पुलिस ने बच्चे के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर अपहरणकर्ताओं की तलाश में क्राइम ब्रांच को लगा दिया। इसी बीच क्राइम ब्रांच को कुछ ऐसे सुराग मिले, जिससे आखिरकार अपहरणकर्ताओं तक पहुंच ही गई।

48 घंटे के अंदर पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर उसके माता-पिता को सौंप दिया है। पुलिस ने मुख्य अपहरणकर्ता नन्हे और उसके साथी दिलदार को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब दोनों ही आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है। वहीं एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने बच्चे की सकुशल बरामदगी करने और अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी किए जाने पर पुलिस टीम को नकद पुरस्कार से सम्मानित किया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static