शौच के लिए गई किशोरी का अर्धनग्न अवस्था में मिला शव, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, Nov 16, 2017 - 12:22 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शौच के लिए गई किशोरी की लाश अर्ध नग्न अवस्था में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। आशंका जताई जा रही है कि किशोरी की रेप के बाद हत्या की गई है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल, घटना थाना खुदागंज क्षेत्र के एक गांव का है, जहां बीते मंगलवार की शाम करीब 7 बजे एक 15 साल की किशोरी घर के पास खेत पर शौच करने गई थी। रात के 10 बज गए, लेकिन युवती घर नहीं आई। परेशान परिजनों ने आस पास के घरों में पूछताछ की लेकिन वह नहीं मिली।

तब परिजनों ने युवती को खेतों में ढूंढना शुरू किया तो गन्ने के खेत में किशोरी का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला। किशोरी का गला उसके ही दुपट्टे से घोटा गया था और उसकी सलवार भी गायब थी। आशंका जताई जा रही है कि किशोरी की रेप के बाद उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या की गई है।

ग्रामीणों ने इसकी सुचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं एसपी ग्रामीण सुभाष चंद्र शाक्य ने बताया कि गांव मे किशोरी का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला है। गले पर दुपट्टा कसा हुआ था। इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।