एकतरफा प्यार में ऐसा पागल हुआ युवक, युवती की हत्या कर खुद को भी मार ली गोली

punjabkesari.in Sunday, Nov 05, 2017 - 12:14 PM (IST)

झांसीः यूपी के झांसी में एकतरफा प्यार में युवक ने युवती की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली। इस वारदात में युवती की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। वहीं दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के उन्नाव गेट स्थित पंचवटी कॉलोनी में रहने वाला रोहित कुशवाहा (24) बाइक मैकेनिक है। वह मेवातीपुर कॉलोनी की रहने वाली सुनन्दा (21) से एकतरफा प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था। उसने कई बार सुनन्दा को प्रेम प्रस्ताव भेजा पर उसने स्वीकार नहीं किया। जिससे नाराज होकर रोहित ने शनिवार को उसको गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

इतना ही नहीं सुनन्दा की हत्या करने के बाद रोहित ने खुद को भी गोली मार ली। आनन-फानन में उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज सुनकर पहुंचे आस-पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। रोहित के कब्जे से एक कंट्री मेड पिस्टल और एक तमंचा बरामद हुआ है। जांच की जा रही है कि उसे ये हथियार कहां से मिले। साथ ही मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।