बलरामपुर में अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से हुआ बड़ा हादसा, 4 की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2019 - 09:50 AM (IST)

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले के महराजगंज क्षेत्र में सोमवार तड़के एक ट्रैक्टर-ट्राली के पलट जाने से उसपर सवार 2 बच्चों और एक महिला समेत 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 19 घायल हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्र ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि ईंट भट्ठा पर काम करने के बाद कुछ मजदूर अपने परिजनों के साथ ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर घर लौट रहे थे। महराजगंज तराई से एक किलोमीटर दूर कौवापुर मार्ग पर अचानक ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई। हादसे में उसपर सवार 25 वर्षीय भारत ,डेढ़ साल का नान्हू और सतीश के अलावा 25 वर्षीय रेशम की मौत हो गई जबकि 19 लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली में कुल 23 लोग सवार थे। सभी लोग ईंट भट्ठे पर काम समाप्त होने के बाद सोमवार भोर करीब साढे 3 बजे वापस अपने गांव लोहेपनिया लौट रहे थे।

कौवापुर मार्ग पर यश मिनरल वाटर प्वाइंट के पास ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 3 लोगों की मौके पर जबकि एक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मिश्रा ने बताया कि हादसे की सूचना के बाद सभी घायलों को एंबुलेंस और डॉयल -100 पुलिस की मदद से अस्पताल मे भर्ती कराया। सूचना मिलने ही जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।

Anil Kapoor