प्यार के लिए पति को काट डाला, फरार चल रहे प्रेमी और पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 06:24 PM (IST)

बुलंदशहर ( वरुण शर्मा ):  बुलंदशहर खानपुर थाना क्षेत्र में कुलदीप की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेम संबंधों में बाधा बने पति को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कर दी। 

एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि  पुष्पेन्द्र पुत्र सुखपाल सिंह निवासी ग्राम शेखूपुरा थाना खानपुर जनपद बुलन्दशहर द्वारा थाना खानपुर पर सूचना दी कि उसके भाई कुलदीप की ग्राम के बाहर रास्ते में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गयी हैं। घटना के सम्बन्ध में प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना खानपुर पर मुअसं 241/24 धारा 103(1) बीएनएस पंजीकृत किया गया था।

उक्त घटना के शीघ्र खुलासे हेतु कई टीमें गठित की गई थी। जांच/छानबीन में तकनीकी साक्ष्यों व सीसीटीवी कैमरों की सहायता से मृतक की पत्नी रजनी व उसके प्रेमी सचिन का नाम प्रकाश में आया। आज थाना खानपुर पुलिस टीम द्वारा घटना में संलिप्त मृतक की पत्नी रजनी व उसके प्रेमी सचिन को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त सचिन की निशादेही पर कस्बा स्याना में स्थित उसके कमरे से घटना में प्रयुक्त एक नाईफ कटर, एक लोहा पाइप आदि बरामद किया गया है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी व बरामदगी के संबंध में थाना खानपुर पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही करते हुए अभियुक्तों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है। 1 बिना नम्बर मोटरसाइकिल, 1 मोबाइल फोन बरामद किया है।

नाईफ कटर से गला काटकर की थी हत्या
गिरफ्तार अभियुक्त सचिन ने पूछताछ पर बताया कि वह तथा मृतक कुलदीप स्याना में पल्लेदारी का कार्य करते थे तभी उसके प्रेम संबंध मृतक की पत्नी से हो गये थे, वे दोनों आपस में शादी करना चाहते थे लेकिन मृतक कुलदीप की वजह से नहीं कर पा रहे थे। इसलिए उन दोनों ने कुलदीप की हत्या की योजना बनायी। योजनानुसार  1 सितंबर को जब कुलदीप घूमकर ग्राम वापस आ रहा था, तभी रास्ते में सचिन ने पहले पाइप से वार कर उसे घायल कर दिया तथा नाईफ कटर से गला काटकर हत्या कर दी तथा मौके से फरार हो गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static